Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुष्मिता सेन के Bf ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स में मची खलबली…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर वे रोहमन के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. 

दोनों का प्यार चरम पर है और सुष्मिता इसे किसी से भी नहीं छिपा रही हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं.

सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड

पिछले कुछ समय से सुष्मिता और रोहमन की चर्चा हर तरफ हो रही है. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा फोटो शेयर की और लिखा- ”जब हम अपने भूतकाल और भविष्य को छोड़ देते हैं तो वर्तमान सामने होता है. मैं देख रही हूं कि तुम मुझे देख रहे हो.”

View this post on Instagram

#thebeckoning @rohmanshawl ❤️#us ?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

कुछ दिन पहले सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी और प्यार भरा कैप्शन लिखा था. इससे पहले पिछले दिनों सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था.

मालूम हो कि सुष्मिता ने इस साल की दिवाली भी बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ही मनाई थी. तस्वीरों से साफ़ है कि बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता मजबूत रिलेशनशिप में हैं. 

फिल्मों की बात करें तो, सुष्मिता ने अपने बॉलीवुड करियर के दौरान नायक, समय, मैं हूं ना, बीवी नंबर 1, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता और फिजा जैसी फिल्मों में काम किया.