Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देर रात स्पॉट की गयीं BOLLYWOOD ACTRESS REKHA , फैन्स बोले कहाँ मैडम…..

70 के दशक से करोड़ों लोगों को लगातार दीवाना बनाती आ रही हिंदी सिनेमा की ‘उमराव जान’ यानी कि रेखा की खूबसूरती आज भी वैसी की वैसी ही है.

दिग्गज अदाकारा रेखा अपने दौर में इकलौती ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने अपने फैशन और लुक्स के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थी और वह जब भी पर्दे पर आती हैं लोगों की धड़कनें बढ़ाने का काम वे कर देती हैं.

BOLLYWOOD ACTRESS REKHA 

आप सब इस बात से वाकिफ होंगे ही कि रेखा वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना कायल किया है और आज उम्र के इस पड़ाव पर भी रेखा का जलवा कायम है. 

देर रात यहां नजर आईं रेखा, 'उमराव जान' की तस्वीरें 64 की उम्र में मचा रही तहलका

आज 64 साल की उम्र में भी वे सभी के होश उड़ा रही है. उन्हें हाल ही में बीती रात मनीष मल्होत्रा के स्‍टोर के बाहर देखा गया है. अक्‍सर कांजीवरम साड़ी में नजर आनेवाली रेखा इस दौरान अलग अंदाज में नजर आई और उन्होंने चिकनकड़ी कुर्ता और चूड़ीदार पेंट्स पहनी थी. 

इसके साथ दिग्गज अदाकारा ने अपने सिर के चारों ओर रेशम का दुपट्टा लपेटा हुआ था.

देर रात यहां नजर आईं रेखा, 'उमराव जान' की तस्वीरें 64 की उम्र में मचा रही तहलका

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेखा चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर ही हैं, हालांकि वे अपनी तस्वीरों की वजह से आई दिन चर्चा में रहती हैं और कोई इवेंट हो या फिर कोई पार्टी हो वे अपने आउटफिट और ड्रेसेस से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है.