Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’day Spl: 40 की उम्र में तीसरे बच्चे को जन्म देगी सलमान की ये एक्ट्रेस, कहीं जाती हैं दिव्या भारती की हमशक्ल

90 के दशक में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ कई फिल्मों में एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री रंभा का आज 42वां जन्मदिन है. रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है. रंभा से पहले विजयलक्ष्मी को अमृता के नाम से जाना जाता है. न्होंने 1992 में आई तेलुगु फिल्म ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ से डेब्यू किया. 17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर बेटियों की परवरिश कर रही हैं. बता दें कि 2008 में खबरें आई थीं कि रंभा ने सुसाइड की कोशिश की थी.

दिव्या भारती की हमशक्ल 

रंभा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने कम उम्र में डेब्यू किया. सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’ में काम करने के बाद रंभा फिल्म बंधन में भी उनके साथ नजर आईं. फिर कई हिन्दी फिल्मों में काम करने के बाद रंभा ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे लेकिन चंद हिट फिल्में देने के बाद रंभा के बॉलीवुड करियर में गिरावट आने लगी. बेशक पहले के मुकाबले अब उन्होंने वेट गेन कर लिया है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है.

सुसाइड करने की थी कोशिश

रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी की थी और कनाडा में शिफ्ट हो गई थीं. पिछले साल दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई थी. रंभा के पति ने कोर्ट में केस भी कर दिया था लेकिन कुछ दिन बाद खबर आई कि दोनों का मामला सुलझ गया है. पति से लड़ाई सुलझाने के लिए रंभा ने काउंसलिंग का सहारा लिया था.

40 की उम्र में तीसरी बार प्रेग्नेंट

साल 2008 में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है. हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की.फिलहाल रंभा दो बेटियों की मां हैं. रंभा की बेटियों के नाम लाण्या और साशा हैं. लाण्या 7 साल की हैं और साशा 4 साल की. रंभा 42 की उम्र में तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में रंभा ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी.