Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बताया- गलती से घुस गई थीं जेंट्स टॉयलेट में, ऐसे निकली थीं बाहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर ही एक्टर और एक्ट्रेस के साथ कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जिससे वह मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान नुसरत ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

नुसरत भरूचा ने बताया है कि जब स्पॉट बॉय ने उनसे पूछा कि जिस तरह से फिल्म में आयुष्मान खुराना लड़की बनकर लोगों से बात कर रहे हैं, उसी तरह कुछ उल्टा पुल्टा एक्सपीरियंस आपको हुआ है? इस पर नुसरत ने बताया है कि एक बार वह गलती से जेंट्स टॉयलेट में घुस गई थीं। जिसके बाद काफी परेशानी हो गई थी।

नुसरत ने बताया है कि मैं एक बार जेन्टस टॉयलेट में चली गई थी। लेकिन शुक्र है कि अंदर कोई नहीं था। मैं तुरंत भागते हुए बाहर आ गई थी। अच्छी बात ये रही कि न ही कोई अंदर था और न ही उस वक्त कोई अंदर आया था। तो मैं शर्मिंदा होने से बच गई। नुसरत ने बताया है कि आजकल ज्यादातर टॉयलेट्स पर लेडीज और जेंट्स बताने के लिए इतनी चित्रकारी की होती है कि यह और ज्यादा कंफ्यूजिंग हो जाती है।