Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस विदेशी मॉडल ने फिर लगाया हॉटनेस का तड़का, इंस्टा पर मचा तहलका

आजकल कई मॉडल हैं जो अपने सेक्सी बदन को दिखाकर आग लगा रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी मॉडल की बेहद हॉट और सेक्सी फोटोज लेकर आए हैं जो हर बार ही फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस का जोश बढ़ाने का काम करती हैं और ये मॉडल कभी भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में पीछे नहीं रहती है.

यह आए दिन अपने बोल्ड फोटोज को शेयर कर लोगों के पसीने निकाल देती हैं. यह मॉडल बेबाकी से अपने बोल्ड फोटो शेयर यह मॉडल करती हैं.

जब आप इस मॉडल को देखेंगे तो यक़ीनन उनके दीवाने आप हो ही जाएंगे. जी हाँ, आज हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं उसके नाम है Arianny Celeste .

Arianny Celeste

यह हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल है जो इन दिनों अपने सेक्सी फिगर की वजह से काफी सुर्ख़ियों में बने हुई हैं और वह आए दिन सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालती रहती और इनकी तस्वीरों की वजह से इन्हे बहुत पसंद भी किया जाता हैं. Arianny Celeste अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और अपने बोल्ड अंदाज से वह सभी को दीवाना बना देती है.

इस मॉडल को देखने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं और सभी इस मॉडल के दीवाने हो जाते हैं. Arianny Celeste के इंस्टाग्राम पर इनके 6.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो इन्हे बहुत ही पसंद करते हैं. वे हर बार इनके हुश्न के दीदार के लिए तरसते रहते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए Arianny Celeste हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड किया करती है .