Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भाजपा युवा मोर्चा ने रोहित मेहता को कुरूक्षेत्र का जिला प्रभारी बनाया

सिरसा।(सतीश  बांसल ) भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित मेहता को संगठन ने कुरुक्षेत्र जिले का प्रभारी बनाकर अहम जिम्मेदारी सौंपी है। इस जिम्मेदारी के लिए रोहित मेहता ने प्रदेश संगठन हाईकमान का आभार जताते हुए विश्वास दिलाया है कि वे अपनी इस जिम्मेदारी का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे। काबिलेगौर है कि रोहित मेहता सिरसा जिला के गांव तलवाड़ा खुर्द के रहने वाले हैं और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पंजाब के नाभा विधानसभा के चुनाव प्रभारी अमीरचंद मेहता के पुत्र है,जोकि पंजाब के नाभा विधानसभा के चुनाव प्रभारी हैं।

रोहित मेहता की काबिलियत उनकी अथक मेहनत और उनकी संगठन के प्रति समर्पण और राष्ट्र के प्रति प्रेम को देखकर उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी गई है। रोहित ने अपनी नियुक्ति पर रोहित मेहता ने प्रदेश हाईकमान का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि वह संगठन द्वारा दी हुई इस जिम्मेवारी का बहुत अच्छे से निर्वहन करेंगे तथा संगठन को और आगे बढ़ाने का काम करेंगे। रोहित मेहता ने बताया कि वे शीघ्र ही कुरूक्षेत्र में युवा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर अहम रणनीति बनाएंगे जिस पर चलते हुए युवा मोर्चा को और अधिक मजबूत किया जाएगा। चूंकि युवा किसी भी पार्टी की रीढ होते है और मौजूदा सरकार भी इन तमाम प्रयासों में जुटी है कि युवाओं को अधिक से अधिक लाभ मिले। इसी पर कटिबद्ध भाजपा युवा मोर्चा युवाओं को अपने साथ जोडकर उनके भविष्य को सुनिश्चित करने के अथक प्रयास करेगा।