Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भाजपा MP ने दिया कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर विवादित बयान, मच गया सियासी घमासान

भारतीय जनता पार्टी में भी कुछ मंत्रियों व नेताओं ने तो जैसे अमर्यादित और विवादित बयान देने का पेटेंट अपने नाम करवा लिया है. इस बार भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने विवादित बयान देकर विपक्ष को हमला करने का मौका दे दिया है.

राहुल को बताया मंदबुद्धि

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कई बार उनके बयानों को लेकर विपक्षी नेता उनका मजाक भी उड़ाते रहे हैं. चाहे वह उत्तर प्रदेश में आलू की फैक्ट्री लगाने वाला बयान हो या गुजरात में महिलाओं के दूध देने वाला बयान हो, हर बार राहुल गांधी की किरकिरी हुई है. उनके इन्ही बयानों को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने उन्हें मंदबुद्धि करार दिया है.

दरअसल, केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर बीईटी कॉलेज के सभागार में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी कार्यक्रम के दौरान सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की.

भाजपा सांसद ने दिया विवादित बयान

उन्होने कहा कि विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिस तरह से बोलते है, जिस तरह का व्यवहार करते है, जिस तरह की बात करते है, मुझे आश्चर्य होता है कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति आज भी सीखने की कोशिश कर रहा है. लेकिन 48 साल की उम्र के बाद जो व्यक्ति सीखता है वो असल में मंदबुद्धि कहलाता है. राहुल गांधी पर सरोज पाण्डेय के इस बयान के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है. आने वाले समय में इस बयान से विपक्ष सत्ता पक्ष को घेरने की पूरी कोशिश करेगी.