Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा- TMC नेताओं पर ‘तालिबानी स्टाइल’ में करो हमला

[ad_1]

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण चंद्र भौमिक ने कथित तौर पर अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि यदि तृणमूल कांग्रेस के नेता अगरतला एयरपोर्ट पर उतरते हैं तो उनपर ‘तालिबानी स्टाइल’ में हमला करें। विधायक के विवादित बोल पर हंगामा मचा तो भगवा दल ने इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि विधायक का बयान पार्टी का विचार नहीं है।

2023 में त्रिपुरा विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर टीएमसी के कई बड़े नेता इन दिनों यहां पहुंच रहे हैं, जिनमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल हैं। बीजेपी को पश्चिम बंगाल में रोकने के बाद उत्साहित टीएमसी ने अब इस पहाड़ी राज्य में भगवा पार्टी से सत्ता छीनने की कोशिश शुरू कर दी है। 

बेलोनिया सीट से विधायक भौमिक ने कहा, ”टीएमसी त्रिपुरा में बिप्लब कुमार देव की अगुआई वाली सरकार को नुकसान पहुंचाना चाहता है, जो 25 साल के कम्युनिस्ट शासन को खत्म करने सत्ता में आई। यह सब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शह पर हो रहा है।”   

हाल ही में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हुईं प्रतिमा भौमिक के लिए बेलोनिया में हुए स्वागत समारोह में विधायक ने कहा, ”मैं आप सबसे अपील करता हूं कि हमें उनपर तालिबानी स्टाइल में हमला करने की जरूरत है। हमें उनके यहां एयरपोर्ट पर उतरते ही हमला करने की जरूरत है। हम बिप्लब देव की अगुआई वाली सरकार को खून के हर बूंद के साथ बचाएंगे।” विधायक के विवादित बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

भौमिक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेता सुबल भौमकि ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की तो त्रिपुरा में बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी से कोई लेनादेना नहीं है। चक्रवर्ती ने कहा, ”यह पूरी तरह से उनकी जवाबदेही है, यह बीजेपी की संस्कृति नहीं है।”

[ad_2]
Source link