Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भाजपा विधायक की बेटी साक्षी अपने पति के साथ पहुंची हाईकोर्ट

 

प्रयागराज। बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी सुरक्षा के लिए अपने पति अजितेश के साथ सोमवर को हाईकोर्ट पहुंची। बताया जा रहा है कि वह न्यायालय के समक्ष अपने अधिवक्ता के साथ विधिक कार्रवाई पूरी कर रही हैं। पुलिस ने उसके अपहरण की घटना से इनकार किया है।

सोमवार की सुबह भाजपा विधायक की बेटी साक्षी अपने पति के साथ सुरक्षा लेने के लिए हाईकोर्ट पहुंची। इस दौरान यह अफवाह फैल गई कि उसका अपहरण हो गया है। खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन यह मामला सही नहीं निकला।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने कहा कि विधायक की बेटी सुरक्षित है। वह कोर्ट में अपनी कार्रवाई पूरी कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि साक्षी अपने पति अजितेश के साथ जब हाईकोर्ट पहुंची तो कुछ लोग अभद्रता करने लगे, हालांकि इस दौरान विधायक की बेटी अपने पति को सुरक्षित करने के लिए आगे आ गईं। कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि दोनों को सुरक्षा प्रदान की जाय।