Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Birthday Special: एक्टर नहीं बल्कि यह बनना चाहते थे Varun Dhawan, जानिए उनके बारे में ये बातें

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्मों में एंट्री करने के बाद से वरुण ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी खास पहचान बनाई है. वो अपने अभिनय के साथ साथ अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं.चलिए बताते हैं उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर कुछ दिलचस्प बातें.

वरुण धवन का जन्म 1987 वर्ष 24 अप्रैल को मुबंई में हुआ था. उन्होंने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की. वरुण बचपन से ही रेसलिंग काफी पसंद करते थे यही वजह थी कि वो एक्टर की जगह रेसलर बनना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो फिल्मों की दुनिया में आ गए.

वरुण ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. इसके बाद उनकी एक फिल्म आई बदलापुर जिसमें उनके किरदार ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

वरुण धवन ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान को असिस्ट भी किया था. अभिनेता वरुण अब तक 14 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

फिलहाल वो इन दिनों नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसी खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टल गई.