Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’day Spl: ‘सिंघम’ की ये एक्ट्रेस एक फिल्म के लेती है 2 करोड़, बॉलीवुड में चल रही है फ्लॉप

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. काजल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ और उनके पिता विनय अग्रवाल एक बिजनेसमेन है और मां हाउसवाइफ हैं.काजल ने फिल्म ‘सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं. काजल बेशक बॉलीवुड में अपना सिक्का न जमा पाईं हो लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काजल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है.

बॉलीवुड में फ्लॉप रही ये एक्ट्रेस

सिंघम के बाद काजल को अगला प्रोजेक्ट मिलने में देरी हुई. अब काजल बॉलीवुड को छोड़ टॉलीवुड में किस्मत चमका रही हैं. संपत्ति की बात करें तो काजल करीब 66 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं. आपको जानकर हैरान होगी कि काजल के बंगले की कीमत 7 करोड़ रुपए है. काजल अग्रवाल ने अपनी अलग पहचान भी बना रखी है. यह पैसे काजल ने अपने बिजनेस सेंस से कमाए हैं.

हर फिल्म का लेती हैं 2 करोड़ रुपये

काजल एक साल में 14 करोड़ रुपये कमाती हैं. फिल्म करियर शुरू करने से पहले, काजल ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था. काजल अग्रवाल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का प्रतिनिधित्व करती हैं. काजल आजकल तमिल थ्रिलर फिल्म ‘विजय 61’ की शूटिंग में बिजी है. काजल का कहना है कि वे हिंदी फिल्में तो करती ही रहेंगी. लेकिन तमिल और तेलगु फिल्मों में काम करना कभी नहीं छोड़ेगी, क्योंकि यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी.