Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिपाशा और करण ने खेला ‘सिंदूर खेला’, करण सिंह ग्रोवर कर बैठे यह गलती… VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दुर्गा पूजा के मौके का है. बिपाशा बसु ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर उनकी मांग में सिंदूर लगाते दिख रहे हैं.

बंगाल में विजय दशमी के मौके पर यह खेल खेला जाता है. इसको ‘सिंदूर खेला’ भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण बिपाश को उल्टा सिंदूर लगाते दिख रहे हैं, तभी एक शख्स उनका हाथ पकड़ कर सीधा सिंदूर लगवाता है.

4 लाख लोगों ने देखा वीडियो

View this post on Instagram

Us ❤️ #monkeylove #durgadurga

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि बिपाशा भी करण सिंह ग्रोवर के गालों पर सिंदूर लगा रही है. बिपाशा बसु का यह वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो को 4 लाख 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि बिपाश बसु फिल्म ‘आदत’ के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसमें उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में आखिरी बार साथ दिखाई दिए थे.