Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: टीवी एक्ट्रेस ने “अंग लगा दे रे” पर किया सेक्सी डांस, सोशल मीडिया पर बढ़ी गर्मी

आजकल टीवी अभिनेत्रियां बॉलीवुड के गानों पर जमकर डांस कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने ऐसा ही कुछ किया है और उसके डांस को देखने के बाद सब पागल हो गए हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के गाने पर एक ऐसा डांस किया है कि देखकर सभी के होश उड़ गए हैं.

दरअसल बिग बॉस शो में नजर आईं सारा खान ने उनकी फिल्म ‘गोलियों की रासलीला – राम लीला’ के एक सेन्सेशनल नंबर- ‘अंग लगा दे’ पर डांस किया है और उनके डांस को देखकर सभी हैरान हो गए हैं.

वायरल हुआ वीडियो 

यह सांग ऑल टाइम सबसे हॉट ट्रैक में से एक है और डांस, इमोशन और स्टेप, सब कुछ इस सॉन्ग में भरपूर है. अब कुछ साल के बाद बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान उसी सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं हैं और उनका डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं उनका यह डांस इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और सभी को उनका यह डांस भा रहा है. आपको बता दें कि सना ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह राम लीला के सॉन्ग ‘अंग लगा दे’ को परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

मेल्विन लुई की तरफ से शूट किए गए वीडियो में सना और उनकी दोस्त को शानदार बेली डांस करते हुए देखा जा सकता है और सना को गाने की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह गाने में पैर हिलाती हैं. इसके अलावा बेली डांस भी करती हुई नजर आ रही हैं. सना के फैंस को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.