Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बंदगी कालरा ने किया कुछ इस अंदाज़ में डांस, फैंस बोले-सनी देओल…

‘बिग बॉस 11’ की चर्चित सदस्य रह चुकीं बंदगी कालरा जल्द ही  डांस शो ‘नच बलिए’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों इनका एक डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें इस वीडियो को खुद बंदगी कालरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

खास बात तो यह कि बंदगी कालरा के इस वीडियो को उनके खास दोस्त पुनीश शर्मा ने भी खूब सराहा है.  हालांकि डांस स्टेप्स की वजह से बंदगी कालरा के फैन्स उनका मजाक भी बना रहे हैं.

DANCE VIDEO 

‘बिग बॉस 11’ की सदस्य बंदगी कालरा ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘एक बहुत ही कठिन लेकिन खास चीज पर काम कर रहे हैं. यह आसान तो नहीं है लेकिन इसके लिए मेहनत जारी है. आप लोगों के साथ एक प्रैक्टिस वीडियो साझा कर रही हूं.

usens3k8

‘ बंदगी कालरा के कैप्शन से लगता है कि वह नच बलिए में अपना धमाल मचाने के लिए ही इतनी मेहनत कर रही है. हालांकि वीडियो में बंदगी कालरा के डांस स्टेप्स और एनर्जी देखने लायक है, लेकिन उनके डांस को देखकर युजर्स ने बंदगी की तुलना सीधे सनी देओल से कर दी है. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘सनी देओल स्टेप्स.’