Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 13: एक्स-गर्लफ्रेंड सारा को चीट कर चुके हैं पारस, सामने आया चौका देने वाला सच

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक कंटेस्टेंट के राज खुल रहे हैं. वहीं शो में पारस छाबड़ा को अपनी कैसीनोवा इमेज के लिए जाना जाता है और वह आए दिन अपने अफेयर्स और लिंकअप की अफवाहों के चलते चर्चाओं में रहते हैं. शो में वह माहिका और शहनाज से फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं लेकिन अब उनके अतीत के पन्ने खुल रहे हैं.

जी हाँ, एक समय था जब पारस छाबड़ा का अफेयर टीवी एक्ट्रेस सारा खान के साथ हुआ करता था और इन दोनों के रिश्ते की जितनी चर्चा लोगों के बीच हुई उससे कहीं ज्यादा सवाल इनके ब्रेकअप पर उठे थे.

जी हाँ, ब्रेकअप के बाद सारा खान ने पारस के बारे में बात करने से बार-बार मना किया तो वहीं पारस छाबड़ा ने कई कहानियां सुनाईं और अब इन दोनों के रिश्ते का और ब्रेकअप का सच सामने आ गया है जो हैरान कर दी वाला है.

ऐसे आया सच सामने

सामने आई एक खबर के मुताबिक सच सामने आया है जिसमे यह बताया आज्ञा है कि, ”सारा को पारस पर शक होने लगा था. उन्हें समझ आ गया था कि पारस उन्हें चीट कर रहा है. ये सारा को तब समझ आया जब वो उसके पास रहते हुए भी नहीं था.”

इसी के साथ इस बारे में एक सूत्र ने कहा, ”वो सारा के साथ होकर भी सारा के साथ नहीं था अगर आप समझ रहे हैं मैं क्या कह रहा हूं. और फिर एक समय ऐसा आया जब सारा और पारस सिर्फ एक दूसरे से लड़ते थे. इसके बाद बस कुछ ही समय था जब इन दोनों का रिश्ता तिनके के घर की तरह उजड़ने वाला था. बाद में ऐसा हुआ भी और दोनों अलग हो गए.”

आपको बता दें कि ऐसा भी सामने आया है कि सारा ने पारस के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश की थी लेकिन उनका व्यवहार और अकड़ के चलते कुछ भी बदल नहीं पाया. उसके बाद पारस आसानी से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और सारा खान ने अपना नया आयाम शुरू कर दिया. आपको बता दें कि खुद पारस इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वे 150 लड़कियों को डेट कर चुके हैं.