Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान खान ने मांग भर और मनाया ‘हनीमून’, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उम्र की हाफ सेंचुरी पूरी कर चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. इसे लेकर उन्हें अक्सर न सिर्फ टीज किया जाता है बल्कि सवाल भी किया जाता है. लेकिन बिग बॉस 13 के इस बार के वीकेंड का वार में सलमान न सिर्फ रोमांस करते बल्कि मांग भरते दिखाई देने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीकेंड का वार के टेंस माहौल के बीच गुत्थी सलमान के शो में एंट्री करती दिखेंगी. गुत्थी बने सुनील ग्रोवर बिग बॉस के शो में सलमान के साथ रोमांस और हंसी का तड़का लगाते दिखेंगे.

सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो विडियो में गुत्थी और सलमान के बीच ‘हनीमून’ सीन दिखता है. इस दौरान गुत्थी सलमान से अपना प्यार जाहिर करते हुए उन पर फूलों की बारिश करती और उनके साथ बेड शेयर करने की कोशिश करती दिखेगी.

इतना ही नहीं वह सलमान के हाथ में एक पेंट ब्रश भी थमा देगी जिस पर लाल रंग का पेंट लगा होगा. इस ब्रश से सलमान गुत्थी की मांग भर देंगे. वीकेंड का वार के इस विडियो में सलमान पूरे टाइम जोर-जोर से हंसते और गुत्थी के ऐक्ट्स से शरमाते हुए दिखे.

वैसे बता दें कि, इस बार वीकेंड का वार में सलमान एक बार फिर अरहान खान पर गुस्सा होते नजर आने वाले हैं. वह उन्हें रश्मि पर किए गए कॉमेंट को लेकर फटकार लगाएंगे.