Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी !! एक्ट्रेस ने अपलोड कर दिया अर्शी का MMS.. सोशल साइट्स पर शुरू हुआ तांडव

बिग बॉस की घर में जिस तरफ सभी लोगो ने एक दूसरे का जीना हराम किया हुआ है वहीं घर से बाहर सबका जीना जिसने मुश्किल किया हुआ है वो हैं गहना. गहना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पिछले कुछ समय से अपने चौंकाने वाले खुलासों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

ऐसा लग रहा है कि वो एंटी बिग बॉस के एंजेंडे को लेकर आगे बढ़ रही हैं, उन्होंने अर्शी खान पर अपनी गलत उम्र और शादी के स्टेटस को गलत बताने के लिए लताड़ लगाई थी. अब उन्होंने अर्शी पर एक और आरोप लगया है जिसके बाद मामला काफी सीरियस हो गया है.

अर्शी खान पर गहना का आरोप

गहना का कहना है कि उनके पास अर्शी खान के होटल वाले एमएमएस की क्लिप है, जिसे वो जल्द ही मीडिया में रिलीज कर देंगी. गहना का यह खुलासा उस समय आया है जब अर्शी के पब्लिसिस्ट (प्रचारक) फ्लिन रेमेडियोस ने उनपर 1 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है.

गहना ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि अर्शी पर 10 विचाराधीन आपराधिक केस दर्ज हैं, जिनमें से चार अपनी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को पेंट करने को लेकर हैं. गहना ने अर्शी खान का प्राइवेट वीडियो रिलीज कर दिया था, हालांकि फ्लिन रेमोडियोस की विनती पर उसे यूट्यूब से हटा लिया गया था.

जिसके बाद अर्शी खान टीम ने ट्विट कर कहा था- फ्लिन रेमोडियोस की विनती पर यूट्यूब ने गहना वशिष्ठ के कथित फेक वीडियो को डिलीट कर दिया है.

इसके बाद गहना ने ट्विट कर कहा कि उनके पास अभी भी ओरिजनल अनकट वीडियो है.