Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Bigg Boss 11: हिना के अलावा सब घर से बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि विकास गुप्ता के पैर में चोट है और प्रियांक उन्हे कॉटन देते हैं। मॉर्निंग सॉन्ग बजता है और हिनाप्रियांक को गले लगाते हुए कहती हैं, बहुत बातें हो रही हैं, उनका इशारा विकास की तरफ है। प्रियांक कहते हैं कि उसके पैर में चोट लगी है। हिना किचन में समझाती हैं,’ विकास अब तुम्हारे पास आएगा। मैं उसे जानती हूं, हितेन के जाने के बाद विकास तुमसे दोस्ती करेगा।’ विकास प्रियांक से कहते हैं कि शिल्पा गेम खेल रही हैं। वह अंदर जाकर तुम्हारा वह विडियो देखकर आई थीं, जब तुमने उनके बारे में कहा था। वह गुस्से में थीं लेकिन उन्होंने गेम खेला। 

शिल्पा पुनीश से कहती हैं, ‘मैं हितेन को मिस कर रही हूं लेकिन मैं क्या करती। मेरे काम का न तो प्रियांक है और न ही हितेन। मुझे तो एक को चुनना था, इसलिए मैंने गेम के बारे में सोचा।’ 

विकास और पुनीश कोडवर्ड में बात करते हैं। वे हिना और आकाश को नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं। पुनीश इसी तरह अर्शी से कहते हैं और अर्शी मान जाती हैं। अर्शी लव से कहती हैं और लव भी मान जाते हैं। पुनीश कहते हैं कि पहले विकास कह रहे थए कि शिमला जाना है। (शिमला का मतलब शिल्पा) पुनीश आगे कहते हैं कि मैंने कहा कि शिमला नहीं जाना, हॉन्ग-कॉन्ग (हिना) चलते हैं। रास्ता तो एक ही है ‘हॉन्ग-कॉन्ग’ फ्लाइट से जाना है और ‘शिमला’ गाड़ी से। ‘क्रैप’ तो हर कोई खाना चाहता है। क्रैप से उनका मतलब था आकाश। 

इस तरह से कोडवर्डस में लगभग सभी घरवाले आपस में बात कर रहे थे और आकाश और हिना को नॉमिनेट करने की प्लैनिंग कर रहे थे। आकाश को सजा मिली थी कि उन्हें चटाई पर सोना है और बहुत सात्विक खाना है। उसके इस टास्क पर ही लग्जरी बजट टिका हुआ था लेकिन आकाश अर्शी से कहते हैं कि वह चटाई पर नहीं सोएंगे। आकाश कहते हैं कि मुझे भूख लगी है। घरवाले उन्हें मना करते हैं लेकिन वह किसी की नहीं सुनते। वह पराठा खा लेते हैं। 

पुनीश और अर्शी आपस में बात करते हैं कि क्या यह सच है कि प्रियांक भी ‘हॉन्ग कॉन्ग’ का ‘क्रैप’ खाना चाहते हैं। उनका मतलब था कि क्या प्रियांक भी आकाश और हिना को नॉमिनेट करना चाहते हैं? अर्शी कहती हैं कि हां, यह सच है। प्रियांक किसी का नहीं है। अर्शी प्रियांक से पूछती हैं कि क्या तुम हॉन्ग-कॉन्ग और क्रैप को नॉमिनेट करना चाहते हैं? प्रियांक कहते हैं ‘क्रैप’ तो खा ही लेंगे लेकिन ‘हॉन्ग कॉन्ग’ का नहीं पता। 

लव अर्शी और पुनीश से कहते हैं कि मेरे पास हिना और प्रियांक को नॉमिनेट करने की हजारों वजहें हैं। इसके बाद पुनीश और लव बात करते हैं कि ‘मसल्स’ या ‘भेजा फ्राई’ खा सकते हैं और क्रैप को भाई बना लेते हैं। यहां मसल्स का मतलब प्रियांक और भेजा फ्राई का मतलब विकास गुप्ता है। शिल्पा भी उनके ग्रुप में आती है तो वह कहती हैं कि अगर मेन्यू में तीन डिश होंगी तो क्या खाओगे? पुनीश कहते हैं कि पहले सांप को मारना पड़ेगा। सांप से उनका मतलब था अर्शी। खाओ कि तुम ‘क्रैप’ और ‘हॉन्ग-कॉन्ग’ को नॉमिनेट करोगे। लव कहते हैं कि ‘क्रैप’ को तो कर लूंगा लेकिन ‘हॉन्ग-कॉन्ग’ का नहीं बात सकता। 

विकास और प्रियांक गार्डन एरिया में दौड़ते हैं। लव उन्हें देखते हैं। शिल्पा कहती हैं कि विकास क्या गेम खेल रहे हैं पहले प्रियांक पसंद नहीं था और प्रियांक पहले लव के बिना कहीं जाता नहीं था और अब तो ऐसे खेल रहे हैं। पुनीश कहते हैं हिना तो लव की तरफ देख तक नहीं रही। 

प्रियांक विकास से कहते हैं कि हम एक डील करते हैं कि इस शो में जब तक हैं अब नहीं लड़ेंगे। लव कहते हैं कि हितेन के जाने से गेम ही बदल गया है। लव कहते हैं कि मास्टरमाइंड को उड़ा दो।