Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIGG-BOSS : ‘वीकेंड का वार’ में जुबेर खान हुए शो से बाहर

रविवार को ‘बिगबॉस’ में सलमान खान के शो के पहले ‘वीकेंड का वार’ का दूसरा दिन था. शनिवार को ही सल्लू मिया ने घरवालों की जमकर क्लास ली थी जिसमे सबसे बुरा हाल खुद को दाऊद अब्राहिम का दामाद बताने वाले जुबेर खान का हुआ था. सलमान ने जुबेर से कहा था कि ‘अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं.’ जुबेर से सल्लू मिया कि ये धमकी सहन न हुई और उसी वक़्त उनकी तबियत बिगड़ गयी जिसके बाद जुबेर को अस्पताल भी ले जाया गया था. लेकिन रविवार को एविक्शन में जुबेर शो से बाहर हो गए.

शो में पांच लोग ज्योति, बंदगी, शिल्पा, अर्शी और जुबैर नॉमिनेट हुए थे. लेकिन इन सभी में से जुबेर को घर से बाहर होना पड़ा. जुबेर को कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर होना पड़ा. आपको बता दे अब तक घर से दो लोग बाहर हो चुके है. पहले प्रियांक को फिजिकल होने की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा था और अब जुबेर को कम वोट मिलने की वजह से. वैसे शो की शुरुआत के पहले ही दिन से घरवालों के बीच लड़ाई-झगडे शुरू हो गए थे. अब पड़ोसी भी घर में जल्दी शामिल हो जाएंगे और फिर घरवालों की संख्या 16 हो जाएगी.