Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Bigg Boss फेम प्रियांक से परेशान हैं उनकी मां, दी घर से निकालने की धमकी

बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इन दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज का हिस्सा होने की वजह से चर्चा में हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें घर से निकालने की धमकी भी मिल रही है. ये धमकी उनकी मां ने दी है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए एक वीडियो में प्रियांक की मां उनके कपड़ो और जूतों से परेशान दिखाई दे रहीं है. उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि अगर फिर कोई नए कपड़े जूते घर आए तो वो सामान समेत प्रियांक को भी घर से बाहर कर देंगी. बेशक प्रियांक से सेलेब हैं तो उनके पास कपड़ों और जूतों का कलेक्शन है.

बता दें बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के लुक को कई फैंस ने पसंद किया था. शो खत्म होने के बाद उनकी फैन फालोइंग पहले से ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में एक शो के लिए नेपाल गए प्रियांक को उनकी एक फीमेल फैन ने इमोशनल अंदाज में प्रपोज किया.

प्रियांक  बिग बॉस के घर में दो महीने से ज्यादा रहे. अब प्रियांक का फिर टीवी पर लौटने का इंतजार हो रहा है. वे पहरेदार पिया की स्टार तेजस्वी प्रकाश के साथ स्व‍िट्जरलैंड की वादियों में शाही अंदाज में रोमांस करते दिख रहे हैं.