Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Big Boss 13 से नाखुश है सलमान खान, बताई बड़ी वजह…

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस बार कई सारे बदलाव किए गए हैं. इनमें से एक है लोकेशन का चेंज होना. इससे पहले बिग बॉस के सभी सीजन मुंबई के लोनावला में शूट हुए थे.

लेकिन इस बार मेकर्स ने शो की लोकेशन मुंबई में गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी रखी है. लेकिन लगता है सलमान खान को वेन्यू में बदलाव करना खास रास नहीं आया.

रियलिटी शो बिग बॉस 13 

IANS को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने बिग बॉस 13 को लेकर बातचीत की. दबंग खान ने बताया कि क्यों रियलिटी शो के लिए फिल्म सिटी सही फैसला नहीं है. एक्टर ने कहा- ”फिल्म सिटी पर सेट लगने से ट्रैवल का समय बचेगा, किलोमीटर के हिसाब से कम ट्रैवल होगा. लेकिन ट्रैफिक रहेगा. इसलिए ये ज्यादा ट्रैवल होगा. 

यहां से लोनावला पहुंचने में 2 या सवा घंटा लगता है. लेकिन गैलेक्सी अपार्टमेंट से फिल्म सिटी के रास्ते में बहुत बेकार ट्रैफिक है. ये आपके अच्छे खासे 3 या ढाई घंटे ले लेगा. कभी कभी इससे ज्याद भी.”

Image result for सलमान बिग बॉस

बता दें, मुंबई के ट्रैफिक की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है. पिछले दिनों एक्टर अक्षय कुमार ने ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई की मेट्रो का इस्तेमाल किया था. सलमान खान ने शो के फॉर्मेट के बारे में कहा- ”ये जो पूरा कॉमनर और सेलेब्रिटी का फंडा है, मुझे नहीं लगता उनके बीच ज्यादा अंतर है.

ये बस एक टर्म है. हर कोई कॉनमर है और सेलेब्रिटी है. एक बार जब वो टीवी पर आ गए, बिग बॉस हाउस में एंट्री तक गए तो वे सेलेब्रिटी बन जाते हैं.”