Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 13 Love Triangel, शो में आयेगा बड़ा ट्विस्ट…

इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले रियालिटी शो बिग बॉस 13 को सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में पहले दिन से ही प्‍यार के किस्से होने हैं. 

जी हाँ, शो में आपने देखा होगा कि पारस छाबरा का दिल माहिरा शर्मा और शेहनाज गिल दोनों पर आ गया वहीं रश्मि देसाई अपने को-एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ अपने खट्टे-मीठे रिश्‍ते पर बात करती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस 13

वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस के घर में जल्‍द ही लव-ट्राएंगल मिलने वाला है. जी हाँ, सामने आई खबरों की मानें तो घर के भीतर गईं कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की बहन आरती सिंह और टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच घर में आने से पहले ही काफी स्‍ट्रॉन्‍ग कनेक्‍शन रह चुका है और बीते मंगलवार के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नोमिनेशन की पहली प्रक्रिया हुई.

वहीं इस प्रक्रिया में लड़कियों को अपना फोटो लगा एक दिल लड़कों को देना था और इस समय देबलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह, दोनो ने अपना दिल सिद्धार्थ को दिया. उसके बाद शेहनाज ने अपना दिल अबु मलिक को दिया और बाकी सभी लड़कियों ने अपना दिल पारस छाबरा को दिया.

वहीं उसके बाद में ट्विस्‍ट ये आया कि लड़कों को मिले सभी दिलों में से सिर्फ एक दिल को अपने पास रखना था और बाकी सारी लड़कियों को नोमिनेट करना था. इस दौरान पारस ने सिर्फ माहिरा को बचाया, वहीं जब सिद्धार्थ का नंबर आया तो उन्‍होंने देबलीना और आरती में से आरती को चुना और इसका कारण दिया कि ”वह आरती सिंह को घर में आने से पहले से जानते हैं.”

वहीं अब ऐसा लग रहा है मानो हैंडसम हंक सिद्धार्थ के लिए घर में रश्मि और आरती दोनों के एक साथ होने से काफी परेशानी हो सकती है और दोनों में झड़प भी देखने को मिल सकती है.