Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13 के घर में पनप रही है लव स्टोरी, देखें मजेदार VIDEO…

देश का चर्चित रियालटी शो बिग बॉस 13 की शुरुआत हो चुकी है. इस शो में बिग बॉस सारे सदस्यों को एक टास्क देते हैं, जिसमें वह कान का इलाज करने को कहते हैं जिसके लिए शहनाज, और शैफाली को चुना जाता है. 

रश्मि और आरती को मरीज बनाया जाता है. शहनाज और शेफाली दोनों को काफी भली बुरी बातें बोलते हैं लेकिन ये टास्क पूरा होता है, जिसके बाद शहनाज का दिमाग खराब हो जाता है और उनके चेहरे पर गुस्सा दिखाई देता है.

बिग बॉस 13

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज को राशनिंग का काम दिया गया है इसलिए उसे राशन को मैनेज करना पड़ता है. घर खान को लेकर काफी लड़ाई होती है और शहनाज काफी गुस्से से सब पर चिल्लाती है. 

बिग बॉस में वैसे तो शहनाज काफी हसमुख और क्यूट अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन ऐसा रुप देखने में काफी मजा आएगा. शहनाज पारस को लेकर काफी कुछ सोचती हैं, और पारस भी सारी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता नजर आता है.

इस समय फैंस को बिग बॉस के घर में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोंड में पारस ने रश्मि, शेफाली, दलजीत कौर कोएना मित्रा को एलिमेनेट करने के लिए भेज देते हैं. 

अब देखना यै है कि इस घर में कौन किस पर भारी पड़ता है, क्योंकि धीरे-धीरे सबके चेहरे सामने आ रहे हैं. जैसे जैसे शो आगे बढ़ेगा दर्शकों को बहुत कुछ तमाशा और मसाला शो में देखने को मिलने वाला है.