Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंटरनेट पर छा गया पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘झुलुआ लगा के’, देखें VIDEO

भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम काफी मशहूर है.

इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो पवन सिंह और मधु शर्मा के गाने ‘झुलुआ लगा के कोरवा में भोरवा ले झूलत रहअ’ का है.

यशी फिल्म्स द्वारा 3 अगस्त यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे साफ पता चलता है कि पवन सिंह का यह गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है.

देखें वीडियो 

https://youtu.be/sdHVMDDlSog

पवन सिंह की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमें ‘शेर सिंह’ का नाम सबसे ऊपर है. इस फिल्म पहली बार उन्के साथ आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं.

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है.