Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारती सिंह ने कपिल शर्मा और उनकी पत्नी को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडी शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता होगा लेकिन उनकी पत्नी और उनसे जुड़ी बातों के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे। वहीं अब कपिल शर्मा के शो में उनका साथ देने वाली कलाकार भारती सिंह ने कपिल शर्मा की पत्नी को लेकर बड़ी बात कही है। दरअसल अपने काम और रिहर्सल के सिलसिले में यह सभी कलाकार एक दूसरे से मिलते रहते हैं और गेट टू गेदर होता रहता है।

वहीं भारती सिंह ने बताया है कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी शो की पूरी टीम का बेहद खास ख्याल रखती हैं। जब भी हम उनके घर जाते हैं, तो खाने पीने का पूरा ख्याल रखा जाता है। तीन कुक होने के बावजूद वह प्रेग्नेंसी की हालत में खुद खड़े रहकर सारा काम देखती हैं। यही नहीं भारती सिंह ने कपिल की पत्नी गिन्नी के बारे में और भी बात कही हैं।

भारती सिंह ने कहा है, ‘गिन्नी सबकी पसंद का ख्याल रखती हैं। हम जब भी उनके घर जाते हैं, तो वह हमें काफी स्वादिष्ट खाना खिलाती हैं। यह सब गिन्नी खुद मैनेज करती हैं। वह बेहद खुशदिल और प्यारी हैं।’ वहहीं कपिल के बारे में भारती सिंह का कहना है कि कपिल भैया बेहतरीन इंसान हैं। हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने शानदार वापसी की है।