Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ जीत के बाद पहली बार अपने स्वागत समारोह के लिए पहुंचे आजमगढ़

आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ जीत के बाद पहली बार अपने स्वागत समारोह के लिए आजमगढ़ पहुंचे। जहां नेहरू हाल सभागार में उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान निरहुआ के समर्थन और बीजेपी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आए। इस मौके पर निरहुआ ने आजमगढ़ लोकसभा की सभी समस्याओं पर काम करने का भरोसा दिलाया। नवनिर्वाचित सांसद दिनेशलाल यादव  ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र आजमगढ़ की कई समस्याएं हैं, जिनकी सूची बनाई है। जिन पर उन्हें काम करना है। इनमें आजमगढ़ को सीधे वाराणसी से रेल मार्ग से जोड़ना, कोविड-19 में बंद हुई ट्रेनों को चालू करना, देवारा में सरयू नदी पर पुल का निर्माण करना शामिल हैं, इसके अलावा शहर में टूटी-फूटी सड़कों की बड़ी समस्या है।

इसकी मरम्मत का कार्य कराना है इसके अलावा उन्होंने मास्टर प्लान के तहत शहर के विकास पर बात की और कहा कि जब तक नाले और सड़कों के साथ ही कालोनियों को विकसित नहीं किया जाएगा तब तक विकास ठीक से नहीं होगा। बीजेपी नेता ने कहा कि इसके लिए मास्टर प्लान होना जरूरी है। उन्होंने डीएम से बात की है। वहीं बरसात के दिनों में कई इलाकों में पानी भर जाने पर उन्होंने कहा कि डीएम ने बताया है पानी को निकालने के लिए पंपों की व्यवस्था की गई है, नालों की सफाई की गई है। नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि जो भी विकास कार्यों की सूची है उसको उन्होंने मुख्यमंत्री को सौंपा है, जिसके लिए उन्होंने आदेश भी कर दिया है, इसके अलावा बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रहे लोगों से भी कहा गया है कि अपने अपने क्षेत्र की समस्या की सूची बनाएं और उसपर काम किया जाएगा।