Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘मुकाबला’ गाने पर इस एक्टर ने दी प्रभुदेवा को चुनौती…देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर जल्द ही फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स‘ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं. ईशान को देख लगता है कि वह एक्टिंग और डांसिग के मामले में अपने भाई को ही फॉलो कर रहे हैं लेकिन डांसिंग में उनसे भी आगे निकल गए हैं.

दरअसल, ईशान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का है. इस वीडियो में ईशान के डांस ने प्रभुदेवा को भी टक्कर दे दी है.

इस फिल्म की चल रही है शूटिंग

ईशान इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इसके साथ ही वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म के नए गाने ‘मुकाबला’ का प्रोमो रिलीज किया है और इस प्रोमो में ईशान का डांस काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, 1994 में आए गाने ‘मुकाबला’ को प्रभुदेवा पर फिल्माया गया था और गाने में उनके डांस की जितनी तारीफ की जाए कम है. वहीं इस गाने के नए वर्जन में ईशान का डांस भी काफी जबरदस्त है.

30 सेकेंड के इस VIDEO ने मचाया धमाल

30 सेकेंड के इस वीडियो में ईशान का डांस देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. ईशान अपनी पहली फिल्म से ही प्रभुदेवा को टक्कर देने जा रहे हैं तो वह आगे किस तरह से इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा. वहीं अगर ईशान की फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी मुंबई पर आधारित है और बहन भाई के इर्द-गिर्द घूमती हुई है. इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा मिल कर किया गया है और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी.

देखें वीडियो