Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बंगाल: केंद्रीय मंत्री ने का दावा- मंदिर जाने से रोकने को किया गया गिरफ्तार, पुलिस बोली- खुद हमारी गाड़ी में बैठ गए

[ad_1]

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने मंगलवार को दावा किया कि नॉर्थ 24 परगना जिले के बिराती में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, पुलिस ने इससे इनकार करते हुए कहा कि वह खुद की गाड़ी में बैठ गए। यहां बीजेपी के कार्यकर्ता ‘शहीद सम्मान यात्रा’ को लेकर जुटे थे। 

नॉर्थ 24 परगना के बोनगांव सीट से लोकसभा सांसद ठाकुर ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह पूजा करने के लिए मंदिर जा रहे थे। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि अवैध रूप से एकत्रित होने की वजह से बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था और ठाकुर खुद आकर पुलिस की गाड़ी में बैठ गए। 

ठाकुर, जय प्रकाश मजूमदार और अर्चना मजूमदार सहित बीजेपी के दूसरे नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले जाया गया। बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग राज्य मंत्री ने मीडिया से कहा, ”मैं पूजा करने आया था और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।” पुलिस के दावे पर ठाकुर ने कहा, ”यदि मैं खुद गिरफ्तार हो गया होता तो मेरे साथ इतने दूसरे लोग क्यों यहां होते।”

ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने उनसे कहा कि इस जगह पर आना अवैध है। उन्होंने कहा, ”मैं मानता हूं कि लोकतंत्र और आध्यातमवाद पश्चिम बंगाल में समाप्त हो चुका है।”

[ad_2]
Source link