Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बदलते मौसम के साथ बदलें अपने स्किन के Demands, ये हैं गजब टिप्स

जैसा की हम सभी जानते हैं की मौसम बदल रहा है और बदलते मौसम के साथ बदल जाएगा आपकी स्किन की डिमांड, अब ऐसे में आपको इस बात का ख़ास ख़याल रखना होगा की कैसे आप अपने ब्यूटी टिप्स में चेंजेस लायें…

Choosing the right foundation

सर्दियों में हैवी-ड्यूटी फुल कवरेज फ़ाउंडेशन बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन वसंत की सनी किरणों के दौरान यह आकर्षक लग सकता है और कम होने लगता है। हल्की भारित नींव पर स्विच करना, जो चेहरे को एक स्वस्थ चमक देता है। BB क्रीम और चमकदार कवरेज, रचनात्मक कवरेज के साथ वसंत के मौसम के लिए आदर्श है।

Bronze and Highlight

भले ही पाउडर ब्रोंज़र और ब्लशर महान हैं, क्रीम या तरल उत्पाद वसंत के लिए बेहतर साबित होते हैं। ये त्वचा में अच्छी तरह से समा जाते हैं और आपके चेहरे को अधिक प्राकृतिक रूप देते हैं। समोच्च रखें और एक अच्छा सूरज चूमा त्वचा पर चमक देने के लिए मुलायम लज्जित।

Brighter lipsticks

वसंत सभी जीवंत रंगों के बारे में है। खसखस और रंगीन लिपस्टिक रंगों के मिश्रण के लिए ऑप्ट। चमकदार पिंक और संतरे बसंत के लिए बहुत उपयुक्त लगते हैं! पिंक और पीच में पेस्टल टोन वसंत के मौसम के लिए नवीनतम रुझान हैं जो अधिमानतः साटन फिनिश में हैं।

Mascaras

लिपस्टिक को स्किप करते हुए रंग के संकेत के लिए रंगीन मस्कारों के लिए वसंत शायद सबसे अच्छा मौसम है। लैशेस पर रंगों को बेहतर बनाने के लिए रंगीन काजल से पहले बेस मस्कारा लगाना न भूलें।