Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Spl: पहली फिल्म हुई थी फ्लॉप, लेकिन आज इंडस्ट्री पर राज कर रहीं है ये अभिनेत्री

आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन की तस्वीरें लेकर आए है। आपको बता दें की काजोल पहले से काफी हॉट और बोल्ड हो चुकी है। काजोल आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहीं है। उन्हें देखकर आप यह नहीं कह सकते है की उनकी उम्र इतनी हो गई है। आप सभी को पता हो की वे मशहूर एक्टर अजय देवगन की पत्नी है और उनके दो बच्चे भी है एक लड़का और एक लड़की। काजोल ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में बेखुदी मूवी से की थी जो फ्लॉप रहीं थी।

लेकिन इस फिल्म में इनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था और फिर इनकी फिल्म आई थी बाजीगर जो इन्होने शाहरुख़ खान के साथ की थी। परदे पर शाहरुख और काजोल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। कजोल ने इस मूवी के बाद कई मूवीज की जैसे कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी ख़ुशी कभी गम, प्यार किया तो डरना क्या, प्यार तो होना ही था, इश्क़, माय नेम इस खान, फना, दिलवाले, हम आपके दिल में रहते है, कारन अर्जुन, ये दिल्लगी, हलचल, वी आर फेमेली,आदि कई हिट मूवीज में ये नजर आई।

आज काजोल के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कई तस्वीरें लेकर आए है आइए देखते है। आपको पता हो की आज काजोल एक जाना माना नाम है और इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाए है। कई मैगजीन के कवर पेज पर भी काजोल ने अपने जलवे बिखेरे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.