Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Spl: … तो इस वजह से सोनू सूद नहीं मनाते अपना जन्मदिन

‘दबंग’ फिल्म में सलमान खान के पसीने छुड़ा देने वाले छेदी सिंह यानि सोनू सूद ने आज 43 साल के हो गए हैं। सोनू ने अपने माता-पिता के निधन के बाद से कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया। वो जन्मदिन पर केवल अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ रहना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सोनू खुद तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन अपनी फैमिली को वो लाइमलाइट से कोसो दूर रखते हैं।

सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है। क्या आपको मालूम है कि दोनों की शादी को 20 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं।

सोनू और सोनाली ने 25 सितम्बर 1996 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे भी हैं। सोनाली का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। शायद यही कारण है कि वो बाकी स्टार वाइव्स जितनी पॉपुलर नहीं हैं।

सोनू की सोनाली से मुलाकात तब हुई थी जब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। सोनू जहां पंजाबी हैं वहीं सोनाली तेलुगू हैं। सोनाली के बारे में बोलते हुए सोनू ने कहा था कि वो उनकी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की हैं।

सोनू को शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। इस दौरान सोनाली ने सोनू का हर कदम पर साथ दिया। शादी के बाद दोनों मुंबई में वन बीएचके फ्लैट में शिफ्ट हो गए। इस फ्लैट को सोनू और उनकी पत्नी तीन और लोगों के साथ शेयर करते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.