Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बरेली: प्रेमिका के घर मिलने गए दिव्यांग प्रेमी की पीट पीट कर हत्या

बरेली जनपद के कोतवाली फरीदपुर में दिव्यांग अपनी प्रेमिका से मिलने को उसके घर जा पहुंचा, इतने में लड़की के घरवाले उठ गए और उन्होंने दिव्यांग शिवम को पकड़ लिया और उसे बांध कर पीटना शुरू कर दिया। दिव्यांग की इतनी पिटाई लगाई कि उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटना का पता सुबह चला तो एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

फरीदपुर के मोहल्ला परा निवासी दिव्यांग शिवम 20 वर्ष पुत्र बाबूराम मोहल्ले में ही रहने वाली प्रेमिका से उसके घर मिलने गया था। दिव्यांग आधी रात को प्रेमिका के घर पहुंचा तो इतने में आहट होने पर प्रेमिका के पिता की आंख खुल गई,  पड़ोस के शिवम को अपनी बेटी के साथ देख लड़की के पिता आग बबूला हो गए। घरवालों ने मिलकर शिवम को पकड़ कर बंधक बना लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

दिव्यांग शिवम की पिटाई होने पर शिवम चीख-पुकार करने लगा, इतने पर आसपास के लोगों ने जब चीख-पुकार सुनी तो वह लोग भी जाग गए तभी दिव्यांग शिवम के पिता भी शिवम की प्रेमिका के घर जा पहुंचे और देखा कि उनका बेटा घायल व अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। तभी घर वालों ने उसे उठाकर अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

दिव्यांग शिवम की मौत के बाद परिजनों ने फरीदपुर कोतवाली में सूचना दी।  सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।