Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाराबंकी: पति ने हैवानियत की हदें की पार, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

बाराबंकी जिले से हैवानियत का एक बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल जिले में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से बेरहमी से काट डाला और फिर वह बाजार में सब्जी लेने चला गया। हालांकि जब पुलिस को मामले की जानकारी हुई, तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यही नहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला बाराबंकी जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां के गांव अवशेरगढ़ के रहने वाले बृजमोहन वर्मा का अपनी 42 साल की पत्नी से किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार शाम को वह नशे में धुत होकर आया और अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

इस वार के बाद बृजमोहन की पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति सब्जी लेने चला गया। जिससे किसी को भी हत्या की जानकारी न हो सके। हालांकि किसी पड़ोसी ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी पति एवं मृतका पत्नी राजरानी में पारिवारिक कलह के चलते आए दिन झगड़े होते रहते थे। मृतका के 6 बच्चे भी हैं, जिनमें 3 लड़के और 3 लड़कियां भी हैं। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। जबकि इस वारदात के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।