Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बजरंग दल ने मस्जिद के सामने किया हनुमान चालीसा का पाठ

 

 

जींद (हरियाणा) । मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा बुधवार को रानी तलाब पर बने पार्क में नमाज अता किए जाने के बाद गुरुवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान पुलिस बल तथा खुफिया विंग के लोग पूरी तरह से सतर्क रहे।

बजरंग दल के हरीश रामकली ने कहा कि अगर ऐसे ही प्रशासन की शह में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा मंदिर के सामने नमाज होती रही तो हिंदू समाज भी चुप नहीं बैठने वाला है। उनको उन्ही की भाषा में जवाब मिलेगा जैसी भाषा की उनको जरूरत होगी।

सुशील शास्त्री ने कहा कि जब मंदिर के सामने नमाज की तो किसी प्रशासन ने नही रोका परंतु गुरुवार को जब बजरंग दल द्वारा मस्जिद के सामने मंदिर में हनुमान चालीसा की जाने लगी तो पुलिस बल तैनात किया गया।

जिलाध्यक्ष महेश मंगला ने कहा कि पुलिस प्रशाशन चाहता है कि हिंदू समाज को दबाया जाए व मुस्लिम समाज को खुली छूट मिले।

सुखेेंद्र व संजय सैनी ने कहा कि प्रशासन ने प्रयास किया कि हनुमान चालीसा न हो सके। वीरेन व मनोज बजरंगी ने कहा कि अगर ऐसा दोबारा होता है तो हनुमान चालीसा मस्जिद के बाहर नहीं अंदर होगा।

नगर अध्यक्ष अत्तर व विशाल ने बताया कि पहली बार हमारे हिंदू स्थल पर नमाज की गई है वो भी प्रशासन की शह से जो दुर्भाग्यपूर्ण है। हरीश रामकली ने बताया कि जल्द ही प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलेगा और मामले से अवगत करवाएगा।