Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलीज़ होते ही बादशाह के न्यू सॉंग “Paagal” ने बना लिया ये रिकॉर्ड….

बॉलीवुड के दमदार रैपर और सिंगर बादशाह अपने गानों से हर बार कुछ धमाका जरूर करते हैं. ऐसा ही कुछ धमाका बादशाह ने अपने नए गाने ‘पागल’ के जरिए किया है. 

बादशाह न्यू सॉंग 

हाल ही में आये बादशाह के गाने ‘पागल’ ने न केवल सोशल मीडिया पर अपना धमाल मचाया है, बल्कि एक विश्व रिकॉर्ड भी स्थापित किया है. 

दरअसल, बादशाह का यह गाना 24 घंटों में ही सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला गाना बन गया है. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 8 करोड़ 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके जरिए बादशाह के गाने ने साउथ कोरियन बैंड को पीछे छोड़ते हुए जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. 
‘पागल’ द्वारा नया विश्व रिकॉर्ड बनाने की खुशी बादशाह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए भी फैंस से शेयर की.  ‘पागल’ के रिकॉर्ड के बारे में बताते हुए बादशाह ने लिखा ‘हमने कर दिखाया. 

‘पागल’ पूरे विश्व में 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला म्यूजिक वीडियो बन चुका है. जय हिंद. मुझे भारतीय होने पर गर्व है.’ अपनी इस पोस्ट के जरिए बादशाह ने न केवल विश्व रिकॉर्ड बनाने की खुशी जाहिर की, बल्कि अपने भारतीय होने पर भी गर्व जताया.