Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस अंदाज़ में नजर आये टाइगर और दिशा, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपनी फिल्म बागी 2 में एक बड़ा धमाल करने के लिए तैयार हैं. बता दें, इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है. 

‘ओ साथी’ टाइटल वाले इस गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. लेकिन टाइगर श्रॉफ अपने डांस के साथ ही एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं.

इसकी झलक इस गाने में भी मिल रही है. वे गाने में एक सीन में दिशा पटानी को अपने कंधों पर बिठाकर उन्हें कसरत करवा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री इस सॉन्ग में खूब जम रही है.

वैसे भी वे असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. ‘ओ साथी’ सॉन्ग काफी मेलॉडियस भी है. 

टाइगर श्रॉफ की फिजीक बनी है हॉट टॉपिक

‘बागी-2’ फिल्म जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस है और टाइगर श्रॉफ की फिजीक भी हॉट टॉपिक बनी हुई है. ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री भी इसकी यूएसपी बताई जा रही है. दोनों का डांस नंबर ‘मुंडियां’ भी रिलीज हो चुका है. ‘बागी 2’ मनोज वाजेपयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं. प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे. 

देखें वीडियो