Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोशल मीडिया पर भावुक हुए AYUSHMAN KHURANA, लिखा ऐसा पोस्ट….

चुनाव के कारण डिले हुए 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान शुक्रवार, 9 अगस्त को हुआ. इस दौरान बॉलीवुड और अन्य फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने अवॉर्ड्स जीते. अंधाधुन, पद्मावत और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बड़ी जीत हासिल की. 

इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को भी बेस्ट सोशल इश्यूज वाली फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला. अपनी जीत से खुश होकर एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखे हैं.

AYUSHMAN KHURANA BEST ACTOR AWARD

एक तरफ आयुष्मान खुराना ने फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर कविता के सहारे अपनी फीलिंग्स शेयर की. वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना टीम पैडमैन के लिए पोस्ट लिखा. 

आयुष्मान ने अपनी फिल्मी जर्नी की बात करते हुए लिखा, ‘जब पहली दफा आया था मुंबई तब हो रही थी बारिश. आज भी बरखा बहार है. यहां की भीड़ की तरह सपने थे आंखों में हजार, आज भी उमंगें तेज तर्रार हैं. 

View this post on Instagram

#NationalAward #66thNationalAwards

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

मां बाप ने नम आंखों से दी थी मुझे परवाज, आज भी उनकी फिक्र बरकरार है. सेकंड क्लास स्लीपर पे आया था इस शहर में दोस्तों के साथ, आज भी उसी सफर का खुमार है. उठ कर गिरा, गिर कर उठा. चला. उड़ा. आज भी ठोकरों की खातिर मेरे हक में राष्ट्रीय पुरस्कार है.’