Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क हादसे में बारातियो से भरी बस पलटी,40 बाराती घायल,तीन की हालत नाजुक

एटा|

  • जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है रोजाना कही न कही सड़क हादसा हो ही जाता है। ताजा मामला एटा में देखने को मिला है जहाँ बारातियो से भरी बस पलट गयी जिसमे करीब 40 लोग घायल हो गए है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में से लोगो को बाहर निकला और बस के नीचे दबे तीन लोगो को जेसीबी मगाकर बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया जहाँ घायलों की हालत गंभीर होने के कारण आगरा रेफर कर दिया गया है। जहाँ तीन लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया है और बस को खाई से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर खड़ा करा दिया है। 

JCB की मदद से निकाले गए घायल

ये पूरा मामला थाना अवागढ़ क्षेत्र के किले के पास का है जहाँ बारातियो से भरी बस अनियत्रित होकर पलट गयी। जिसमे करीब 40 बाराती घायल हो गए है।आसपास के लोगों ने घायलों को निकालने का प्रयास किया और हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम मच गया। सूचना मिलते ही कई थानों का पुलिस फ़ोर्स के साथ बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी भी मोके पर पहुंच गए। कई जेसीबी मगाकर बस के नीचे दबे लोगो को तत्काल बाहर निकाला। और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ कई  लोगो को हालत नाजुक होने के कारण आगरा एस एन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

पुलिस न कहा एक दर्जन ही हैं घायल

वही जब इस वारे में पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने करीब एक दर्जन लोगो के घायल होने की बात कही है और वही मुख्य चिकत्साधिकारी 40 से 50 लोगो के घायल होने की बात कर रहे है। अब बात यहाँ आती है हम किसको सही माने जिसने घायलों को निकाल कर अस्पताल भेजा या  उसकी बात सही माने जो अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस किसी भी मामले को कितना दबाने की कोशिस करती है।