Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

40 की उम्र में पिता बनने वाले रामपाल ही नहीं बल्कि ये स्टार भी हैं शामिल, जानिए उनके बारे में…

अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बन चुके हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया. रविवार को गैब्रिएला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और ये कपल अपने घर वापस आ चुका है.

इस कपल ने अभी तक अपने बेटे का नाम तो तय नहीं किया है, लेकिन उससे जुड़ी कुछ क्यूट तस्वीरें ये शेयर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेटे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘उफ्फ’..इसके बाद उन्होंने कई हार्ट वाली इमोजी डाली हैं. इस फोटो को गैब्रिएला ने भी शेयर किया है. 

अर्जुन 46 की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं. आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जो 40 की उम्र पार करने के बाद पिता बने.

सैफ अली खान

सैफ ने 42 की उम्र में करीना कपूर से शादी की थी. इसके बाद वो 46 की उम्र में तीसरी बार पिता बने. करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया. अब तैमूर 2 साल के हो चुके हैं . सैफ के दो बच्चे और हैं- सारा अली खान और इब्राहिम खान.  ये सैफ की पहली पत्नी अमृता के बच्चे हैं. तैमूर अब सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं . 2 साल की उम्र में ही पूरा देश उन्हें जानता है. 

शाहरुख खान

शाहरुख के बेटे अबराम का जन्म तब हुआ था जब वो 47 साल के थे. गौरी और शाहरुख ने आईवीएफ से पैरेंट्स बनने का फैसला किया था. इसके बाद अबराम का जन्म हुआ. शाहरुख के दो बच्चे हैं और भी हैं. जिनका नाम सुहाना और आर्यन है.  

आमिर खान

आमिर खान की पहली पत्नी के दो बच्चे हैं- इरा खान और जुनैद खान. आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने शादी के बाद आईवीएफ सरोगेसी के जरिए बच्चा करने का फैसला लिया. साल 2011 में जब आमिर 46 साल के थे तब आजाद का जन्म हुआ.

संजय दत्त

संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे. उनकी एक बेटी त्रिशाला है जो विदेश में रहती है. मान्यता, संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. जब संजय दत्त 51 साल के थे जब मान्यता ने दो जुड़वा बच्चों इकरा और शाहरन को जन्म दिया था.