Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलाइका की फोटो पर अर्जुन ने किया ऐसा कमेंट, पढ़ हैरान रह जाएंगे आप…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर का प्यार अब जग जाहिर हो गया है और इन दोनों ने अपने प्यार को सोशल मीडिया पर भी कुबूल किया है, जिसके बाद आए दिन यह दोनों एक साथ कई बार देखे गए है.

वहीं यहां तक कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे की तस्वीर की तारीफ भी खूब करते हैं. अब इस बात अर्जुन ने मलाइका की फोटो पर कमेंट किया है.

मलाइका ने शेयर की तस्वीर

हाल ही में मलाइका द्वारा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिस पर अर्जुन कमेंट किए बिना नहीं रह सके हैं. अर्जुन कपूर का यह कमेंट अब खूब वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Happyyyyy sundayyyyyy……/ ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में मलाइका सोफे पर बैठी हुई हैं और मलाइका ने नाइट सूट पहन रखा है और पास में उनका कुत्ता भी बैठा है. मलाइका ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि- ‘खुशनुमा रविवार.’ इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया गया है. 

साथ ही आपको बता दें कि इसके बाद अर्जुन कपूर ने फोटो पर लिखा है कि- ‘फोटोग्राफर के पास बहुत क्षमता है लड़की.’ आप अर्जुन कपूर के इस कमेंट के बाद अंदाजा लगा सकते हैं कि मलाइका की यह तस्वीर हो सकता है कि अर्जुन ने ही खींची हो.