Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रीदेवी की मौत के बाद, पहली बार अर्जुन ने बुलाया सौतेली बहनों को घर

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि वो अपनी बेटियों की जिंदगी में मां की कमी महसूस न होने दें. हाल ही में बोनी कपूर छोटी बेटी खुशी के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे.श्रीदेवी को खोने का दर्द बोनी कपूर के चेहरे पर साफ झलकता है. श्रीदेवी के आखिरी पलों में बोनी कपूर ही उनके साथ थे. इस दौरान उनकी बेटी खुशी भी उनके साथ नजर आईं.

अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी और खुशी को बुलाया अपने घर

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर इन दिनों अपने दोनों बहनों का काफी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. उनकी अपनी बहन अंशुला से भी नजदीकियां बढ़ रही हैं, तभी तो अर्जुन ने सभी को अपने घर बुलाया. एक अखबार में छापी खबर के अनुसार अर्जुन पापा के घर शिफ्ट हो सकते हैं. जो अभी तक पिता बोनी कपूर से दूर रह रहे थे. इस दौरान जाह्नवी अकेले नहीं थी. पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी भी उनके साथ थीं. घर से बाहर निकलते हुए अर्जुन ने अपने पिता को गले लगाया इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे.