Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन-मलाइका ने की बच्चों बच्चों जैसी हरकत, डायरेक्टर बोली बंद करो, वरना…

हिंदी सिनेमा में इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की जोड़ी सुपरहिट है, यह दोनों ही आजकल न्यूयॉर्क में हैं, जहां से नई-नई तस्वीरों और वीडियो के कारण ये हर और चर्चा का विषय भी बने हुए हैं.

बता दें कि जहां कल इन दोनों की मैचिंग ड्रेस और कैप की तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा था, तो वहीं अब यह दोनों छोटे बच्चों की तरह उछल-कूद करते हुए पाए गए हैं. 

शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आए इन जबरदस्त बूमरिंग वीडियोज में इन लवबर्ड्स की मस्ती को देखकर यह लग रहा है जैसे ये दोनों छोटे बच्चे ही हैं. अब इन वीडियोज के चलते बॉलीवुड सेलेब्स भी इन पर कंकर कमेंट करने में लगे हुए हैं और दोनों स्टार्स की द्वारा अपनी अपनी इंस्टग्राम आईडी से यह वीडियोज पोस्ट किए गए हैं.

जबकि एक खास बात यह है कि दोनों  एक ही जगह पर खड़े हुए हैं. मलाइका अरोड़ा की वीडियो पर कोरियोग्राफर फराह खान द्वाराकमेंट करते हुए कहा गया हैं कि, ‘बंद करो, वरना तुम थक जाओगी.’

तो वहीं मलाइका के फैंस ने उनकी इस खुशी को एंजॉय करते हुए उन्हें हमेशा ऐसे ही खुश रहने की दुआ भी दी है. मलाइका की वीडियो पर खूब एकाएक कमेंट आ रहे हैं. तो वहीं अर्जुन कपूर भी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.