Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 13: बेघर हुए अरहान खान, इमोशनल हुई ये एक्ट्रेस…

बिग बॉस 13 रविवार को  इविक्शन का दिन था। इस बार सबसे ज्यादा खतरे में अरहान खान और हिमांशी थे, जिनमें से किसी एक को घर के बेघर होना  था। जैसे ही सलमान खान ने अरहान को घर से बेघर होने के लिए चुने जाने वाला सदस्य घोषित किया वैसे ही रश्मि इमोशनल हो गईं।

अरहान के आने से रश्मि को स्ट्रॉन्ग सपॉर्ट मिला रहा था खासतौर से इमोशनल लेवल पर, ऐसे में उनके जाने पर वह खुद के इमोशन्स पर काबू नहीं रख सकीं। उनके घर से जाने के दौरान वह उनसे गले लगकर रोने लगीं। अरहान ने उन्हें चुप करवाने की पूरी कोशिश की और स्ट्रॉन्ग बने रहने और खुद का ख्याल रखने के लिए कहा। गेट से बाहर जाते हुए भी रश्मि बार-बार अरहान को गले लगाती रहीं।

उनके जाने पर वह और जोर से रोने लगीं और बाथरूम में चली गईं। उन्हें देवोलीना लगातार चुप कराने की कोशिश करती दिखीं, जिस पर रश्मि ने कहा कि उन्हें बहुत गिल्ट महसूस हो रहा है।

शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने रश्मि से पूछा था कि उन्होंने कप्तानी के लिए विशाल का नाम क्यों चुना बल्कि अरहान उनके अच्छे दोस्त हैं। इस पर उनके पास कोई जवाब नहीं था। सलमान ने उन्हें बताया था कि वह भूल गईं कि कप्तानी के साथ इम्यूनिटी भी आती है जिससे अरहान को वह सेफ कर सकती थीं, जो उन्होंने नहीं किया और अरहान डेंजर में आ गए। यही कारण है कि अरहान के घर से बाहर जाने पर रश्मि खुद को जिम्मेदार ठहराती रही और उन्हें अरहान की जगह विशाल को चुनने का पछतावा होता नजर आया।