Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलकित सम्राट इस एक्ट्रेस के साथ कर रहें हैं डेट, मान जान हैरान रह जाएंगे फैंस

पुलकित सम्राट अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में एंट्री करते ही सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की और कुछ ही दिनों बाद तलाक देकर एक्ट्रेस यामी गौतम से इश्क के चर्चे हर किसी की जुंबा पर रहे। हांलाकि यामी के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और यामी और पुलकित का ब्रेकअप हो गया।

अब पुलकित का नाम एक और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है। वह हैं ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की कृति खरबंदा। खबरों मानें तो पुलकित सम्रटा इन दिनों कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं।

अक्सर दोनों को साथ ही देखा जाता है। हाल ही में पुलकित के बर्थडे पर कृति उन्हें सरप्राइज देते हुए चेन्नई तक पहुंच गई थी। कृति पिछले कुछ दिनों से पुलकित के पर्सनल ट्रेनर समीर हंसारी से ट्रेनिंग लेते हुए भी देखी गई हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया गया है कि लंदन में फिल्म पागलपंती के 58 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के दौरान दोनों को साथ में हैंगआउट करते कई बार देखा गया है। खबर के अनुसार दोनों एक दूसरे की जमकर केयर कर रहे हैं। हर जगह साथ देखे जा रहे हैं।

हांलाकि पुलकित और कृति ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अब तक कुछ कहा नही है। अब इस बार फैंस देखते हैं, दोनों इस मामले में आगे क्या कहते हैं। बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ साथ काम किया है। जल्द ही दोनों अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ में भी अहम किरदार निभाएंगे। मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ में पुलकित-कृति के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक मिलकर कर रहे है। पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। यह फिल्म कब रिलीज होगी, अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।