Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सावधान : ये बड़ी कम्पनी ऐसे उड़ा रहीं हैं आपका मज़ाक, देखें Video

बड़ी बड़ी कंपनियां आपको बेवकूफ बनाती हैं. हर साल ऐसे-ऐसे प्रैंक ग्राहकों के साथ किए जाते हैं कि लोग चकरा जाते हैं. उदाहरण के लिए एक बार बर्गर किंग ने अपने ग्राहकों को बताया कि कंपनी लेफ्ट हैंडर्स के लिए अलग से बर्गर बनाएगी. क्योंकि लोग उल्टे हाथ से सीधे हाथ वालों वाला बर्गर खाते हैं और उन्हें पूरा स्वाद नहीं मिलता.

इसके बाद उसके स्टोर्स पर ऐसे ग्राहकों की लाइन लग गई जो लेफ्ट हैंडेड बर्गर खाना चाहते थे. इसके साथ ही राइट हैंड वाले भी बहस कर रहे थे कि उन्हें राइट हैंड बर्गर ही दिया जा रहा है.

लोग ये बात भूल गए कि बर्गर गोल होता है और उसे कहीं से भी खाएं, कोई फर्क नहीं पड़ता.

इस साल भी बर्गर किंग ने एक नया प्रैंक किया है

कंपनी अपने विज्ञापनों में ग्रिल्ड चॉकलेट बर्गर दिखा रही है. बेहतरीन और लजीज़ दिखने वाले इस वीडियो में चीनी में डूबे हुए कैंडी प्याज़, चॉकलेट और जाने क्या क्या है. अगर आपके मुंह में भी इस वीडियो को देखकर पानी आ जाए तो सब्र करिए और ठंडा पानी पीकर सो जाइए.

वीडियो अप्रैल फूल बनाने का तरीका है. आप स्टोर पर जाएंगे और चॉकलेट बर्गर मांगेंगे तो बेवकूफ बन जाएंगे.

वर्जिन एयरलाइंस ने एक नई स्कीम का वीडियो लॉन्च किया है

फिटनेस फ्रीक लोगों को फ्लाइट में एक्सरसाइज़ करने की सुविधा मिलेगी. खूबसूरत सी एयरहोस्टेस आपको कसरत करवाएगी. फल और हेल्दी खाना खिलवाएगी. ऐसे कौन फिट नहीं होना चाहेगा भला. खैर ये भी एक प्रैंक है. तो हमें शुक्रिया कहिए कि हमने आपको बचा लिया और किसी को अप्रैल फूल बनाइए. वैसे जाते-जाते चेतन भगत ने ट्वीट किया है कि वो कांग्रेस जॉइन कर रहे हैं.

अब लोगों ने इसपर चेतन भगत को ट्रोल कर दिया. लेकिन अगर आप पहले से चेतन भगत को फॉलो करते हैं तो जानते ही होंगे कि चेतन बाबा का ये ट्वीट अप्रैल फूल बनाने की कोशिश था