Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिंगापुर के मैडम तुसाद में ली अनुष्का ने एंट्री, इन दिग्गजों के साथ होंगी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. उनकी खूबसूरती और चुलबुले पन को चाहने वाले लाखो लोग हैं. जल्द ही अनुष्का शर्मा के नाम के साथ एक और सम्मान जुड़ने वाला है. दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में मोम का पुतला बनने वाला है जो कि काफी खास होने वाला है.

मैडम तुसाद में लगेगा अनुष्का की इंटरैक्टिव फीचर वाला स्टैच्यू

मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में बहुत ही कम लोगों के स्टैचू पर स्पेशल इंटरैक्टिव फीचर का प्रयोग किया जाता है. ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुईस हैमिल्टन जैसे इंटरनेशनल आइकॉन के बाद अनुष्का शर्मा का टॉकिंग स्टैच्यू बनाया जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका ऐसा अनोखा स्टैच्यू मैडम तुसाद संग्राहालय में होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंगापुर में अनुष्का शर्मा की जो मूर्ति होगी, उसके हाथ में एक फोन होगा. वह फोन असली होगा और लोग मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं. जब भी कोई मेहमान फोन को हाथ लगाएगा, अनुष्का की मूर्ति उनसे बातें करेगी.

बॉलीवुड की पहली हिरोईन हैं अनुष्का शर्मा

मैडम तुसाद, सिंगापुर की जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा, ‘हम अनुष्का शर्मा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. यहां कई परिवार घूमने आते हैं लेकिन भारत से भी कई युवा भी यहां आते हैं. अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मूर्ति के जरिए हमें उन दर्शकों को भी आकर्षित करने का मौका मिलेगा. कई मेहमानों ने उनकी मूर्ति की गुजारिश की है. हमें यकीन है कि उनका स्टैच्यू हमारे म्यूजियम में चार चांद लगा देगा.’