Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जन्मदिन विशेष: अनुष्का और साक्षी धोनी का है बचपन कनेक्शन, क्या आपने देखी फोटो

आज विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. आज वे अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूई धागा’ की शूटिंग में बिज़ी हैं, लेकिन शादी के बाद अपना पहला बर्थडे पति विराट के साथ सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने शूटिंग से दो दिन का ब्रेक लिया है. वो पति विराट कोहली और अपने कुछ दोस्तों के साथ आरसीबी के हेडक्वार्टर बैंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

विराट ने मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन

ये अनुष्का का शादी के बाद पहल बर्थडे है ऐसे में उनके पति विराट कोहली ने उन्हे केक खिलाते हुए एक सेल्फी पोस्ट की है, साथ ही विराट ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे लव. मेरी जिंदगी की सबसे पॉजिटिव और ईमानदार व्यक्ति. लव यू.”.

साक्षी अनुष्का क बचपन से ही कनेक्शन

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी का एक खास रिलेशन भी है. जी हां दोनों बचपन में एकस्कूल में पढ़ती थी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि अनुष्का ने एक इंटरव्यू में इस बात पर सहमति भी दी थी.आपको बता दें कि इस दोस्ती का खुलासा तब हुआ था जब अनुष्का के फैन क्लब में उनकी बचपन की फोटो ट्वीटर पर शेयर की गयी थी. लेकिन उस फोटो में चौकाने वाली बात ये थी कि उस फोटो में एमएस धोनी की पत्नी साक्षी भी मौजूद थी.

स्कूल फैंसी ड्रेस पार्टी में साथ आईं थी नजर

इसके बाद खुद अनुष्का ने खुलासा किया वे और साक्षी बचपन में एक साथ ही पढ़ते थे. 2010 में धोनी और साक्षी की शादी हुई. इसके बाद साक्षी और अनुष्का की दोबारा मुलाकात हुई तो साक्षी ने उन्हें अपने बारे में बात करते बताया कि उनकी स्कूली पढ़ाई असम के स्कूल में हुई. इसी दौरान अनुष्का ने साक्षी को बताया कि वे भी उस समय असम के मार्घेरिटा के सेंटमैरी स्कूल में पढ़ती थीं.

जब इन दोनों ने उस दौरान की फोटोज देखीं तो वे एक-दूसरे को पहचान गईं.अनुष्का के पास बचपन की वह फोटो थी, जिसमें ड्रेस कॉम्पटीशन के दौरान साक्षी परी और वे अपने पसंदीदा घाघरे वाली ड्रेस में थी.