Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विरुष्का हनीमून मनाने पहुचे इस जगह, इन्स्टा पर शेयर की पिक्चर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिसने अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है वो हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली. जी हां दोनों ने शादी करके सभी लोगो को एक बड़ा झटका दिया है, 11 दिसंबर को इटली में डेस्टिनेशन विडिंग की है.

ताज़ा खबरों की माने तो दोनों की शादी के बाद पहली फोटो सामने आई है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम में विराट के साथ यह फोटो शेयर की है.

घर के मुखिया की मौत के बाद काट दी जाती है महिला की उंगलियां, ऐसी है इस देश की क्रूर परम्परा…

अनुष्का-विराट की शादी के बाद पहली पिक्चर

तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है, स्वर्ग में, सचमुच. एक्ट्रेस के फोटो शेयर करने के 23 मिनट में ही इसे 335,370लोग लाइक कर चुके हैं.

इनके हनीमून को लेकर खबरें है कि ये दोनों साउथ अफ्रीका में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सेलिब्रेटी कपल इन दिनों रोम में समय बिता रहा है.

In heaven, literally ??

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

शादी के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के पहले विराट और अनुष्का के पास पूरे 1 हफ्ते का समय है. वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

 4 साल के अफेयर के बाद विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं…