Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनू सूद का एक और शानदार काम, प्रवासी मजदूरों के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर

अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. कोरोना संकट में देशभर में लॉकडाउन की वजह से लाखों प्रवासी मजदूर और गरीब अपने घर जाने को बेताब हैं.

ऐसे बेबस लोगों के लिए सोनू सूद वरदान साबित हो रहे है. सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं और सोनू सूद उन्हें कतई निराश नहीं कर रहे हैं. वह लगातार इन लोगों के संपर्क में बने हुए हैं. अब उन्‍होंने एक टोल फ्री नंबर जारी किया है.

उन्‍होंने ट्वीट किया,’ मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें. 18001213711. और बताएं आप कितने लोग हैं, कहाँ हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे.’

बता दें कि सोन सूद लगातार बिहार, झारखंड और उत्‍तर प्रदेश जैसे कई राज्‍यों के प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं. लोग लगातार उनसे ट्विटर पर मदद मांग रहे हैं और वह उनसे डिटेल्‍स भेज रहे हैं और उनकी मदद कर रहे हैं. अब तक सोनू सूद ने 12000 से अधिक लोगों की मदद कर चुके हैं. जिस तरह से सोनू सूद संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं, उसकी वजह से उनकी जमकर तारीफ हो रही है.