Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान के साथ नजर आएंगे अनिल कपूर, रिलीज़ हुआ रेस 3 का फर्स्ट पोस्टर…

इन दिनों जिधर देखो भाईजान यानी की सलमान खान की चर्चा हो रही है और वजह है उनकी फिल्मे, जी हाँ लोग जिस तरफ सभी लोग उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी दूसरी फिल्म रेस 3 भी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है.

ख़बरों की मानें तो ‘रेस 3’ की शूटिंग में वो शामिल हो गए हैं. ये फिल्म ‘रेस’ सीरिज की तीसरी फिल्म है. सलमान खान ने अनिल और निर्माता रमेश तौरानी के साथ शुक्रवार को सोशल मीडिया में एक फोटो साझा की. जिसमें तीनों एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

सलमान खान की शुरू हुई रेस

सलमान ने फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘इनके आने से रेस 3 का कास्ट और हो गया झक्कास. अनिल कपूर, रमेश तौरानी.’ रमेश तौरानी ने भी एक फोटो साझा की है.

अनिल कपूर इससे पहले भी सलमान के साथ ‘बीवी नंबर 1, नो एंट्री, युवराज और सलाम-ए-इश्क : ए ट्रिब्यूट टू लव जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

अनिल रेस की दोनों कड़ियों में भूमिका निभा चुके हैं. ‘रेस 3’ का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. ये फिल्म 2018 में ईद पर रिलीज होगी.

रेस 3 में सलमान खान का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. सलमान ने रेस 3 का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. फिलहाल सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार है.